Wednesday , April 24 2024

पत्नी बिपाशा बसु के साथ काम करने पर बोले करण सिंह ग्रोवर- मैंने अनुशासन उन्हीं से सीखा

बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर अपनी पत्नी और अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ जल्द पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ऐसे में करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक दिलचस्प बात सभी के साथ शेयर की है. करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में उन्हें जानकर अच्छा लगेगा कि करण का मानना है कि उन्होंने अपनी पत्नी से अनुशासन में रहना सीखा है.

बॉलीवुड की ये जोड़ी जल्द आनेवाली फिल्म ‘आदत’ में नजर आएगी. बिपाशा के साथ काम करने को लेकर करण ने कहा, “उनके साथ काम करना सबसे अच्छा एहसास है. वह काफी अनुशासित हैं. मेरे ख्याल से मैंने उनसे ही अनुशासन में रहना सीखा है. हालांकि मैं उनके बिल्कुल विपरीत हूं. उनमें बहुत एनर्जी है और वह बहुत मौज मस्ती करती हैं. उनके साथ रहने और काम करने के दौरान कोई भी पल बोझिल नहीं होता.”

37 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि उन्हें बिपाशा के साथ न सिर्फ घर पर, बल्कि बाहर भी वक्त गुजारना पसंद है. आपको बता दें कि करण के साथ बिपाशा को भी उनके साथ काम करना काफी पसंद है. इससे पहले बिपाशा करण को अपने ड्रीम को-स्टार बता चुकी हैं.


बिपाशा ने खुद बताया, “करण एक ड्रीम को-स्टार हैं. वह सेट पर एक शानदार सहज अभिनेता और एक लाइव-वायर हैं. वह सेट पर किसी भी उबाऊ दिन को मजेदार बना सकते हैं. वह प्रत्येक यूनिट सदस्य के लिए ऊर्जा के स्तर को बढ़ा देते हैं.”


बिपाशा बसु ‘आदत’ के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, जिसमें करण भी हैं. दोनों कलाकार 2015 में आई ‘अलोन’ में आखिरी बार साथ दिखाई दिए थे.


भूषण पटेल द्वारा निर्देशित ‘आदत’ एक रोमांटिक थ्रिलर हैं. फिल्म में पूर्व मिस इंडिया नताशा सुरी और ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी सोनाली राउत भी दिखाई देंगी. गायक मिका सिंह इस फिल्म के साथ निर्माता बन गए हैं.


साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch