Friday , April 26 2024

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान निक-प्रियंका ने किया KISS, अब VIDEO हो रहा VIRAL

हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनास और देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा ने जब से शादी की है दोनों ही इंटरनेशनल खबरों में सुर्खियों में छाए रहते हैं. आए दिन अपने वीडियोज, सक्सेस और लाइव शोज के चलते वायरल होने वाली यह जोड़ी अपने रोमांस के चलते भी कम फेमस नहीं है. अब एक बार फिर से दोनों ने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान KISS करके सबको चौंका दिया है. अब इन दोनों का एक स्पेशल वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लॉस एंजेलिस में हुए ‘बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड’ नाईट में शामिल हुई थीं. इस अवॉर्ड नाइट में यह दोनों सेलेब काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे. यहां अपने लाइव शो के दौरान निक-प्रियंका को एक दूसरे पर इतना प्यार आया कि दोनों एक दूसरे को चूमे बिना नहीं रह सके और एक दूसरे को सबके सामने ही KISS कर लिया. देखिए यह वीडियो…

‘बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड’ नाईट में प्रियंका और निक के साथ पूरी जोनास फैमिली और सोफी टर्नर, डेनियल जोनस भी जोनस ब्रदर्स का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंची. इस अवॉर्ड नाईट के दौरान का एक वीडिया निक जोनास ने भी अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों ही काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. देखिए यह वीडियो…

बता दें कि ‘बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड’ नाईट में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर के गाउन में गॉर्जियस लुक में नजर आईं तो वहीं निक ने चेक्ड कोट पैंट पहनकर कहर ढाया. इस वीडियो को शेयर हुए अभी मात्र 6 घंटे हुए हैं लेकिन अब तक इसे 34 लाख 75 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch