Monday , April 15 2024

जानिए, लड़कियों का हस्तमैथुन करना कितना है सही…

लड़कियों का हस्तमैथुन करना अश्लील माना जाता है. लेकिन तब क्या करे जब आपको हस्तमैथुन करना पसंद हो और यह करके आप अच्छा महसूस करती हो. क्या आपको यह करना चाहिए? क्या यह करना सही है? या यह बिलकुल गलत चीज है? जानने के लिए आगे पढ़ते रहे.जानिए, लड़कियों का हस्तमैथुन करना कितना है सही...

आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी ‘कुछ तो लोग कहेंगे…लोगों का काम है कहना’ बस यही समस्यां है इस समाज की. आप चाहे कुछ भी करो यहाँ हर बंदा अपनी अपनी राय के साथ तैयार खड़ा है. अभी तक तो समाज ने लड़को के हस्तमैथुन करने को ही स्वीकार नहीं किया है तो लड़कियों की तो बात ही छोड़ दो. किसी भी चीज़ को निषिद्ध घोषित करने का सबसे आसान तरीका है उसके ऊपर सामाजिक, नैतिक और धार्मिक पाबंदियां लगा दो. उसके बाद यह बात आपकी सोच पर इस कदर हावी हो जाती है कि आपको यही लगता रहता है कि आप कुछ गलत कर रहे हैं.

सच्चाई यह है कि हस्तमैथुन, जो कि विश्वभर में बहस का मुद्दा है, एक बेहद निजी क्रिया है जिससे किसी को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है. अब आप सोच रहे होंगे कि तो फिर इसे लेकर इतना हो-हल्ला क्यूँ? क्यूंकि कुछ नासमझ लोगो के अनुसार आप महिलाएं हैं और आपको अपने शरीर के बारे में जानने का कोई हक़ नहीं है. अगर जानने की कोशिश करें तो लोग आपका अभद्र नामों से नामकरण कर देते हैं. अगर एक लड़की को सेक्स के बारे में ज़्यादा पता है तो वो वैश्या है, अगर नहीं पता तो वो बोर है.

तो आखिर करे तो क्या करे?

अपने दिल की सुने. यदि आपको हस्तमैथुन करना पसंद है और आप इसे एन्जॉय करती है तो फिर समाज क्या कहता है इस बारे में भूल जाइए. बस इतना ख्याल रखे कि आप जो भी करे उस से आपकी लाइफ ज्यादा प्रभावित ना हो और यह आदत हद से ज्यादा न बढ़ जाए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch