Tuesday , May 7 2024

बंगाल : चुनावी ड्यूटी में तैनात जवान ने साथियों पर चलाईं 13 राउंड गोलियां, एक की मौत, दो घायल

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2019 की ड्यूटी में असम पुलिस के एक जवान ने गुरुवार को अपने साथियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. इस घटना में एक उप निरीक्षक की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह घटना पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्थित बगनान में घटित हुई. आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी कॉन्‍स्‍टेबल लक्ष्‍मीकांत बर्मन हावड़ा में चुनावी ड्यूटी पर तैनात था. गुरुवार सुबह करीब 11.20 बजे असम पुलिस की सातवीं बटालियन के कॉन्‍वॉय 967 में तैनात जवान कॉन्‍स्‍टेबल लक्ष्‍मीकांत बर्मन ने अपने सथियों पर करीब 13 राउंड गोलियां चला दी. इस गोलीबारी में सब इंस्‍पेक्‍टर भोलानाथ दास की मौत हो गई, जबकि सब इंस्‍पेक्‍टर अनिल राजबंगसी और कॉन्‍स्‍टेबल रंतूमणि बोरो घायल हो गए.

इस घटना के तुरंत बाद आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है ताकि इस बारे में पता लगाया जा सके कि उसने गोलियां क्‍यों चलाई.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch