Tuesday , April 16 2024

पीएम मोदी ने इस कारण साधा राहुल गांधी पिता राजीव गांधी पर निशाना, बताया भ्रष्टाचारी

उत्तर प्रदेश में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि उनके (राहुल गांधी ) पिता राजीव गांधी का जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गया। कांग्रेस की तरफ से पिछले कुछ समय से लगातार राफेल मामले में पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है इसी पर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा पलटवार किया है।

लोकसभा चुनाव लगभग आधे से ज्यादा ख़त्म हो चुका है लेकिन जहाँ अभी चुनाव बाकी हैं वहां नेता अपना सबकुछ झोंक दे रहे हैं, इसी बीच एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमलों का भी दौर तेज है, इसी कड़ी में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी पर निशाना साधा.

पीएम मोदी कहा कि राहुल गांधी का एक ही लक्ष्य और वो है मेरी छवि का खराब करना। उन्होंने आगे राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आपके पिता जी को मिस्टर क्लीन कहा जाता था लेकिन उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गई।

इसके बाद पीएम मोदी ने बोफोर्स मामले का भी जिक्र किया औऱ कहा कि 1980 में राजीव गांधी की कांग्रेस सरकार इस घोटाले के बाद गिर गई थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch