Wednesday , May 22 2019

इस ऐक्ट्रेस का हुआ खुलासा, रोज़ रात घर के बहार करती थी ये काम वीडियो हुआ वाइरल

बीटाउन के टैलंटेड ऐक्टर बोमन ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह एक महिला ऑटो ड्राइवर के साथ बैठे और उसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। लाखों व्यूज पा चुके इस विडियो पर लोग कॉमेंट कर ऐक्ट्रेस के जज्बे की तारीफ कर रहे हैं।

शेयर किए गए विडियो में बोमन ईरानी एक ऑटो में बैठे दिखाई देते हैं, तभी उनके पास से एक अन्य ऑटो गुजरता है जिसे महिला ड्राइव कर रही होती है। उसमें बैठे दो शख्स जब बोमन को देखते हैं तो उनसे बात करने लगते हैं। वे ऐक्टर के साथ फोटो लेने का निवेदन करते हैं।

बोमन ईरान अपने फैन्स को निराश नहीं करते और तुरंत फोटो लेने के लिए राजी हो जाते हैं। दोनों ऑटो को एक जगह रोका जाता है और फिर बोमन के साथ लोग फोटो लेते हैं। बोमन के विडियो में दिख रही महिला ऑटो ड्राइवर भी उनके साथ फोटो लेती है। इसके लिए वह उनसे साथ में ऑटो में बैठने की रिक्वेस्ट करती है। उनके साथ फोटो लेने की खुशी महिला के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी।

इसके बाद बोमन बताते हैं कि ऑटो चला रही महिला का नाम लक्ष्मी है जो मराठी सीरियल्स में ऐक्टिंग करती है और रात में मुंबई की सड़कों पर ऑटो चलाने का काम करती है। वह महिला के जज्बे की तारीफ करते हैं।
विडियो को पोस्ट करने के साथ लिखे गए मेसेज में बोमन ईरानी ने लक्ष्मी को दूसरों के लिए प्रेरणा और रियल लाइफ हीरो बताया। इसके साथ उन्होंने उसके हमेशा खुश रहने की कामना भी की।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *