Friday , April 19 2024

कंडोम पहनते समय पुरुष अक्सर करते है ये गलतियां

पुरुषो को कंडोम पहन कर सेक्स करना बिलकुल पसंद नहीं होता है. इसके पीछे ज्यादातर पुरुषो द्वारा बताया गया कारण ये है की उन्हें कंडोम के साथ सेक्स करने में उतना मज़ा नहीं आता है. पिछले दिनों हुए एक शोध के अनुसार, 94 फीसदी पुरुष कंडोम को गलत तरीके से पहनते है. आज हम आपको पुरुषो द्वारा कंडोम पहनने के दौरान की जाने वाली कुछ प्रमुख गलतियां बताने जा रहे है.

कंडोम पहनते समय पुरुष अक्सर करते है ये गलतियां
कंडोम पहनते समय पुरुष अक्सर करते है ये गलतियां
# ज्यादातर पुरुष सेक्स करने में जल्दबाजी करते है. इसी चक्कर वह कंडोम को ध्यान से चेक कर के नहीं पहनते है. इस वजह से कई बार डिफेक्टिव कंडोम पहन कर ही सेक्स कर लिया जाता है. जो की असुरक्षित और खतरनाक है.
# पुरुष कंडोम को पहनते वक़्त उसे ठीक तरह से अपने लिंग पर एडजस्ट नहीं करते है. इस वजह से कंडोम के अगले भाग में हवा भरी रह जाती है.
# ज्यादातर पुरुष कंडोम को सही तरीके से नहीं पहन पाते है. जिस वजह से सेक्स के बीच में ही कंडोम लिंग से अलग हो जाता है.
# कंडोम पहन कर सेक्स करने में मज़ा नहीं आने का सबसे बड़ा कारण ये है की ज्यादातर पुरुष कंडोम के साथ लुब्रीकेंट का इस्तेमाल नहीं करते है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch