Thursday , April 25 2024

बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा सरमा और पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला

नई दिल्ली। बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा सरमा और पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ है. बीजेपी ने इस हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया है. यह हमला खेजुरी में हुआ. दो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने काफिले पर हमला किया.

असम के उपमुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा भी इस काफिले में थे. हालांकि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन दो वाहनों में तोड़फोड़ की गई. घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ मौके पर पहुंची. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगा दिया और सीआरपीएफ को घटनास्थल पर नहीं पहुंचने दिया.

घटना के संबंध में असम के उपमुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “टीएमसी के गुंडे रोड के दोनों तरफ खड़े हैं. पश्चिम बंगाल के पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर खड़े हैं. क्या वह नया भारत है जिसका सपना हम देख रहे हैं?

Hemant Biswa Sarma
उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के कई कार्यकर्ता इस हमले में घायल हुए हैं. दोनों नेता “घटनास्थल” पर फंसे हुए हैं. उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “हम कांठी लोकसभा क्षेत्र के खेजुरी क्षेत्र में हैं. हम पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया है. हमारे कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं. वे हमें घेरे हुए हैं और गाली दे रहे हैं.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch