Friday , April 26 2024

ये वो कारन है जिस वजह से महिलाओं को कभी नहीं मिल पता चरम सुख…

सेक्स से जुडी बातें सही समय पर जान लेना जरुरी होता है. भारत की ज्यादातर महिलाएं सेक्स के दौरान खुद को खुलकर एक्सपोज नहीं कर पाती है. इसके चलते वह ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती. ऐसे में वो सेक्स का मज़ा अधिक नहीं ले पाते और पार्टनर एक दूसरे से खुश नहीं हो पाते.ऑर्गेज्म पर महिला और पुरुष दोनों को बराबर का अधिकार हैं. पुरुष तो चरम सुख तक पहुंच जाते हैं, लेकिन महिलाएं इस सुख से वंचित रह जाती हैं. कुछ ऐसे ही कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से महिलाएं यह सुख नहीं उठा पाती उन्ही के बारे में आप यहां जा सकते हैं. 

1. भारतीय महिलाओं की ज्यादातर मानसिकता बिस्तर पर अपने पार्टनर को खुश करना रहती है. इसलिए सेक्स के दौरान वह पुरुषों की बराबरी नही कर पाती हैं. इस कारण वह आर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती है.

2. कभी-कभी रिलेशनशिप भावनात्मक राह से गुजर रही होती है, जिसका सेक्स लाइफ पर भी असर पड़ता है. कई महिलाओं के साथ इमोशन और सेक्स एक साथ चल रहे होते हैं. इस स्थित में महिला अपनी इच्छा पर काबू रखते हुए केवल अपने पार्टनर की जरूरत को ही पूरा कर पाती है. ऐसी में आर्गेज्म पाना उसके लिए बहुत दूर की बात है.

3. ज्यादातर महिलाओं को अपने कामोत्तेजक अंगों के बारे में नहीं पता होता है, जिस वजह से वो अपने पार्टनर को आर्गेज्म तक पहुँचने के लिए गाइड नहीं कर पाती हैं. दरअसल कई महिलाओं के लिए केवल सेक्स ही काफी नहीं होता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch