Wednesday , April 24 2024

हमेशा सेक्स को बेहद मजेदार बनाती है सेक्स की ये तीन पोजीशन, हर किसी को करना चाहिए ट्राई…

मर्दों को सेक्स में बेहतर अनुभव पाने के लिए नई नई पोजीशन आजमाते रहनी चाहिए. कई लोग होते भी हैं ऐसे जो हर बार ही नई सेक्स पोजीशन को ट्राई करते हैं. अगर आप हमेशा 2-3 पोजीनश ही कर कर के बोर हो गए हैं तो सेक्स लाइफ को बेटर बनाने के लिए आपको कुछ ये तीन नई पोजीशन अपनानी होंगी जिससे आपकी सेक्स लाइफ मज़ेदार हो सकती है. 

वॉटरफॉल पोजीशन :- अपने सिर और कंधे को जमीन पर रखें और पैरों को बिस्तर पर फैंला लें. अपनी पार्टनर से कहें कि बिस्तर के सिरे तक आए और फिर सेक्स करें. इसका फायदा ये होता है कि खून सिर तक जल्दी पहुंचता है और क्लाईमेक्स का ज्यादा मजा आता है.

फेस सिटर पोजीशन :- उसके सिर के नीचे तकिया रखें और उसके कंधों पर पैर फैला कर बैठें. खुद को सहारा देने के लिए बिस्तर का कोना पकड़ लें. ये पोजीशन उसके लिए आरामदायक होती है जबकि आप के अंदर अरमानों का सैलाब जगा देगी.

फ्यूजन पोजीशन :- एक दूसरे की तरफ मुंहकर के बैठें, उससे कहें कि आपके कंधों पर पैर रख ले. इससे मांस पेशियों में जोर पड़ता है और ऑरगैज्म अच्छा होता है. उसकी बट को बिस्तर से उठा कर सेक्स करें, इससे आपको आसानी होगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch