Thursday , April 18 2024

ये है परफेक्ट सेक्स पार्टनर के मायने

हाइजीन का रखे ख्याल 

कोई भी ऐसे पार्टनर के साथ ही लव मोमेंट्स चाहता है, जो साफ-सफाई का बहुत ध्यान रखता हो। इसलिए यौन संबंधों में हाइजीन का भी बहुत महत्व है। यह सुनिश्चित करें कि पार्टनर के नाखून कटे हों और साफ हों। इसके अलावा बॉडी वैक्स्ड हो तो ज्यादा अच्छा है। शरीर पर बहुत ज्यादा बाल होने से प्यार का आनंद कम हो जाता है

 

 

ओरल सेक्स

आप जानते हैं कि आपको क्या अच्छा लगता है। इसलिए एक अच्छे पार्टनर को बेड पर पार्टनर को प्लेजर देने के लिए पीछे नहीं हटना चाहिए। यदि यह हमेशा न हो सके तो जब पार्टनर का मूड हो, तब उसके मुताबिक ही करना चाहिए। 

 

 

एडवेंचर लवर 
सेक्स के दौरान आप पार्टनर के सबसे करीब होते हैं। इस दौरान यदि आप कुछ प्रयोग करते हैं तो फिर नजदीकी और बढ़ सकती है। इसके अलावा सेक्स का आनंद भी बढ़ जाता है। डर्टी टॉक और चॉकलेट बाथ वगैरह की भी मदद ली जा सकती है। 

 

फिटनेस है जरूरी
सेक्स में यूं तो वजन का इशू बहुत आड़े नहीं आता है, लेकिन यदि पार्टनर का पेट निकला हुआ हो तो निश्चित तौर पर आनंद कम हो जाता है। इसलिए परफेक्ट सेक्स पार्टनर का अहम गुण उसकी फिटनेस भी है। 

नई चीजें करें ट्राई
सेक्स के दौरान नई चीजें करना भी रिलेशनशिप को मजबूत करता है। यदि आपका पार्टनर नई-नई चीजें ट्राई करना जानता है तो निश्चित तौर पर उसे परफेक्ट सेक्स पार्टनर कहा जा सकता है। 

फैंटेसी करें शेयर
आपका पार्टनर यदि बेड पर फैंटेसी शेयर करता है तो उससे प्यार का आनंद बढ़ जाता है। कोई भी पार्टनर तब तक परफेक्ट नहीं कहा जा सकता, जब तक वह अपनी सेक्शुअल प्रिफरेंस को डिस्कस न करे। 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch