Friday , March 29 2024

बॉलीवुड की इस मशहुर एक्ट्रेस ने उतारे अपने कपड़े , दिया अश्लील पोज़

बोल्ड फिल्म कामसूत्र-3d से अपनी खास पाचन बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इन दिनों एक बार फिर अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा का विषय बन गई हैं. शर्लिन आए दिन अपने सेक्सी अवतार की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं.

जी हाँ, अब हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं इन तस्वीरों में वह बिना कपड़ों के ही नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा को तो वैसे ही एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है और उसी के मुताबिक वो हर बार कोई न कोई ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो सुर्खियों में आ जाती है.

वह कभी न्यूड हो जाती हैं तो कभी सेक्सी अवतार में टॉपलेस.कभी वह केवल स्कर्ट पहनती हैं तो कभी केवल टॉप. शर्लिन के ऐसे फोटो के अपलोड करने के बाद कई लोगों ने जहां भद्दे कमेंट्स किए हैं तो वहीं कई फैंस इन फोटोज को पसंद भी कर रहे हैं उनके कई हेटर्स हैं तो कई लवर्स भी.

आप सभी को बता दें कि शर्लिन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बार फिर अपनी एक बोल्ड न्यूड फोटो शेयर की थी इससे पहले भी शर्लिन ने कई न्यूड फोटोशूट करवा चुकीं हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch