Thursday , April 25 2024

पार्टनर की सेक्स की भूख बढ़ाने के लिए, बस करे ये छोटा सा काम…

सेक्स के लिए सभी का मन उतावला होता है. एक उम्र के बाद ये एहसास होने लगता है कि सेक्स शरीर के लिए बहुत जरुरी है. तो क्या आप भी पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए उतावले होते हैं या फिर आपके पार्टनरको इसकी जरूरत नहीं होती. ऐसा भी होता है आप कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन आपका पार्टनर उतना उतावला नहीं होता जितना आप होती हैं. अगर ऐसा ही है तो आइये जानते हैं इसका हल जो आपको यही पर मिलेगा.  

आपको बता दें, कई घटनाएं जैसे बच्चा पैदा होना, गहरा तनाव होना, लड़ाई-झगड़े, किसी प्रिय की मृत्यु हो जाना, आदि के कारण सेक्स के प्रति रुझान घट जाता है. या फिर अच्छे से सेक्स ना होने के कारण भी आपकी रूचि घटने लगती है. ऐसे में सेक्स के प्रति भूख मर जाती है. यही नहीं संभोग करने पर भी चरम आनंद नहीं मिल पाता है. सेक्स फिर एक काम की तरह रह जाता है जिसे बस करना ही होता है.

ऐसे में आप अपनी पार्टनर को सेक्स के लिए प्रेरित करने के यह तरीका अपना सकते हैं. सबसे पहला आकर्षण करीब आने से बढ़ता है. ऐसे में अपनी पार्टनर के करीब जाने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी तरह साफ और सुंदर दिख रहे हैं क्योंकि आपके चेहरे के एक्सप्रेशन ही उसे आपकी ओर आकर्षित करेंगे, जिससे उसके अंदर सेक्स की भूख जागेगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch