Monday , July 22 2024

सेक्स लाइफ में इन बातों को अक्सर गलत मानते हैं लोग

सेक्स को लोग अच्छा तो समझते हैं लेकिन उससे जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं जिन्हें गलत भी समझते हैं. उनका मानना है कि सेक्स से जुडी कुछ बातें सही नहीं होती और उन्हें सेक्स के दौरान अपनाना भी गलत होता है. ऐसे भरम कई लोगों में हैं जिनके चलते वो अपने दिमाग में बैठाये हुए हैं. पर आज हम आपके वही भरम खत्म करने जा रहे हैं. जानते हैं क्या हैं वो.सेक्स लाइफ में इन बातों को अक्सर गलत मानते हैं लोग

* कई लोग मास्टरबैशन करते हैं जिससे वो खुद ही संतुष्टि पा लेते हैं. ये महिला और पुरुष दोनों के लिए जरुरी होता है लेकिन इसे कई लोग ठीक नहीं मानते.

* ये बात भी साबित हो चुकी है कि बहुत कम महिलाओं को सेक्स के दौरान ऑर्गेज़्म होता है, जबकि अधिकतर महिलाओं को ऑर्गेज़्म के लिए क्लीटोरल उत्तेजना चाहिए होती है जो इंटरकोर्स के दौरान नहीं होती.* कई लोगों के दिमाग में ये बातें भी आती है कि सेक्स में उत्तेजना ना हो तो आनंद नहीं आता. कई बार बॉडी को माइंड के साथ सेट करना पड़ता है लेकिन इसके कारण कोई समस्या, डिस्फंक्शन या इश्यू नहीं बनाना चाहिए.

* अगर आप सेक्स कर रहे हैं तो आपके बीच प्यार और भरोसा होना चाहिए. सेक्स में मज़ा तब है जब पार्टनर को आप खुद से खेलने दें, अगर किसी भी तरह का डर है तो आप इस पल को एन्जॉय नहीं कर पाएंगे. 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch