Sunday , April 14 2024

इन दिनों के दौरान हर लड़की करना चाहती है अपने पार्टनर के साथ ये काम !

एक लड़की के लिए पीरियड्स बहुत ही ख़ास होता है और इस समय महिलाको बहुत ही दर्दभरी परेशानी से गुजरना पड़ता है। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि एक महिला शारीरिक संबंध बनाने के लिए सबसे ज़्यादा अपने पीरियड्स के दिनों में बेताब होती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यह बात हम ऐसे कह सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि हाल ही हुए एक शोध के मुताबिक ये बात सामने आई है कि महीने में कुछ दिन ऐसे होते हैं जिनमें महिलाएं चाहती हैं कि वे अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय अपने साथी यानी कि अपने पार्टनर के साथ बिताए।इन दिनों के दौरान हर लड़की करना चाहती है अपने पार्टनर के साथ ये काम !

पांच से सात दिन तक 
सेक्‍सोलॉजिस्‍ट के मुताबिक मासिक पूरा हो जाने के पांच से सात दिन तक महिलाएं सेक्‍स के मूड में ज्‍यादा होती है। महिलाओं पर हुए एक शोध में युवतियों के ब्रेन वेव्‍स पर काफी रिसर्च किया, जिसमें पाया गया कि मासिक पीरियड के पांच से सात दिन में सेक्‍स करना ज्‍यादा ही आनंद की अनुभूति कराता है।

पीरियड के बाद भी रहती है एक्टिव 
महिलाओं पर किए इस शोध के मुताबिक हर महिला अपने पीरियड्स के 5-7 दिन संबंध बनाने के लिए बेताब रहती है। इसके अलावा पीरियड्स खत्म होने के बाद भी उनमें संभोग करने की काफी इच्‍छा रहती हैं।

इसलिए होता है मूड 
शोध में सामने आया है कि मासिक पीरियड के बाद महिलाओं में सेक्‍स की तीव्र जागृत होना स्‍वाभाविक है, क्‍योंकि इ‍न दिनों में गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती हैं। और यह बात भी सामने आई है कि इस समय पुरुष भी महिलाओं से ज्‍यादा अट्रेक्‍ट होते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch