Tuesday , April 16 2024

अगर समय पर नहीं मिटाई जाये हवस की प्यास तो होते है कई नुकसान

शारीरिक सम्बन्ध एक ऐसा शब्द है जिसके बारे में सोचने भर से दिमाग में गन्दगी सा माहौल बनने लगता है। लेकिन बदलते भारत में धीरे-धीरे लोग सेक्स पर खुलकर बात करने लगे है। कई लोगों के मन में सवाल यह भी रहता है कि क्या सेक्स करने से शरीर को कोई हानि भी होती है या ना करने पर कोई नुकसान तो नहीं होता है। तो आज हम आपको यह बताने वाले है कि सेक्स ना करने से शरीर पर क्या बुरा असर पड़ता है ?अगर समय पर नहीं मिटाई जाये हवस की प्यास तो होते है कई नुकसान
शरीर पर पड़ते है ये बुरे प्रभाव:
# बहुत लंबे अरसे तक शारीरिक संबंध ना बनाने से आपकी कामेच्छा में कमी आ सकती है। जिससे कि आपका सेक्स के प्रति मनोबल भी टूट सकता है। साथ ही सेक्स को लेकर आपकी काम वासना भी खत्म होने लगती है।
# कुछ महिलाओं में लंबे समय तक सेक्स न करने का साइड इफेक्ट यह होता है कि वजाइना में ड्राइनेस आने लगती है और खासतौर पर बड़ी उम्र की महिलाएं अगर काफी लंबे वक्त के बाद सेक्स करती हैं तो उन्हें लूब्रिकेशन की समस्या भी होती है।
# सेक्स की कमी और फील-गुड हार्मोन के रिलीज न होने की वजह से स्ट्रेस लेवन मैनेज करना मुश्किल हो जाता है। सेक्स न सिर्फ तनाव बल्कि हर तरह के दर्द के एहसास को भी कम करने में कारगर साबित होता है।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch