Wednesday , May 22 2019

रॉबर्ट वाड्रा करने आए थे मुंबा देवी के दर्शन, लोगों ने उनके सामने लगाए मोदी-मोदी के नारे

मुंबई। यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा के लिएउस वक्‍त अजीबोगरीब स्‍थि‍त‍ि पैदा हो गई, जब वह मंद‍िर दर्शन के लि‍ए गए थे, लेकिन वहां उनके सामने लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर द‍िए. मुंबई में वह गए तो थे देवी दर्शन के लिए , मगर उन्हें नारे सुनने पड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के.

शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा दोपहर 12 बजकर 12 मिनट पर मुंबई के मश्हूर मुम्बादेवी मंदिर में अचानक पहुंचे. उनके यहां पहुंचने पर यहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का हुजूम भी पहुंच गया. मुम्बा देवी मंद‍िर एक बेहद संकरे इलाके में स्‍थ‍ित है. जिसकी वजह से यहां हमेशा भीड़ रहती है. बता दें क‍ि मुम्बा देवी के नाम पर ही मुंबई शहर का नाम पड़ा है.

दो घंटे से कतार में खड़े रहने की वजह से गुस्साए दर्शन करने आए रमेश यादव का बाकी भक्तों की तरह मानना था की  वीआईपी दर्शन की वजह से आम भक्तों को परेशानी नहीं होनी चाहिए. इसके लिए पहले से ही वैकल्पिक व्यवस्था करनी चाहिए, ताकि झुलसती गर्मी में भक्तों को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े.

वाड्रा को यहां दर्शन के लिए आधा घंटा लगा. उसके बाद वहां तकरीबन  12 बजकर 42 मिनट पर वह मुंबा देवी मंदिर से निकल गए. रॉबर्ट वाड्रा इस समय कई तरह के आरोप झेल रहे हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *