Monday , August 19 2019

कांग्रेस में बैठे हैं सर्वनाशी लोग, उसे हराने के लिए उनके बयान ही काफी: शिवराज स‍िंह

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का नेतृत्व कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के सिख दंगों पर दिए बयान पर निशाना साधा है. शिवराज ने कहा, एक देशभक्‍त कौम के बारे में इस तरह के बयान को देश कभी माफ नहीं करेगा. देश के 12 राज्यो में चुनाव प्रचार कर चुके शिवराज के नेतृत्व में बीजेपी मप्र में चुनाव लड़ रही है. शिवराज सिंह मप्र में 170 से अधिक सभा और रोड शो कर चुके है. शनिवार को मंदसौर और उज्जैन लोकसभा के चुनाव प्रचार पर निकले शिवराज सिंह चौहानके साथ जी मीडिया ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बातचीत की…

शिवराज सिंह चौहान ने कहा BJP के पक्ष में एक तरफा माहौल है. देश की जनता के मन मे तय हो चुका है कि मोदी जी को फिर से पीएम बनाना है. शिवराज सिंह ने दावा किया है कि BJP 300 सीट जीतेगी और NDA के अन्य दलों की सीट मिलाकर 300 से अधिक सीट आएगी.

शिवराज सिंह ने मप्र की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा, कांग्रेस सरकार ने फिर से मप्र का बंटाढार कर दिया. किसानों को बिजली मिल नही रही है. संबल योजना बंद कर दी. किसानों को मिलने वाली राशि मिलना बंद हो गई. सरकार ने कफ़न के पैसे देना बंद कर दिया. शिवराज सिंह ने कहा, सरकार सरकार में क्या फर्क है जनता महसूस कर रही है.

चुनाव में गुस्से में जनता कांग्रेस के खिलाफ वोट करेगी
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कांग्रेस ने मप्र का सत्यानाश कर दिया. मामा को मिस करती है जनता. जनता सोच रही है यह सरकार जल्दी जाए इसलिए लोकसभा में सबक सिखाना चाहती है जनता कांग्रेस को. शिवराज ने कहा मप्र में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और BJP के बीच है, लेकिन कहीं-कहीं BSP भी है और कुछ जगह गोंडवाना गणतंत्र पार्टी भी, लेकिन यह लड़ाई अब जनता की लड़ाई बन गई है. शिवराज ने अपने नेतृत्व में मप्र लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा सभी नेता मेहनत कर रहे हैं. मेरा मिशन मोदी जी को फिर से पीएम बनाना है, क्योंकि देश उनके हाथों में सुरक्षित है. इसलिए दिन रात लगा हूं.

पीएम नरेद्र मोदी पर लगातार विपक्ष के नेताओ की बयानबाजी पर बोले शिवराज…..विनाश काले विपरीत बुद्धि….
”जब अपना सर्वनाश करना हो तो पीएम को गाली दो. कांग्रेस के नेता, विपक्ष के नेता और राहुल गांधी जिस ढंग की भाषा बोल रहे हैं उनका विवेक मर गया है.”

शिवराज सिंह चौहान ने सिख्ख दंगो पर सेम पित्रोदा के बयान पर कहा, एक देश भक्त कौम, जिसने देश की रक्षा के लिए सर्वस्व न्यौछावर कर दिया. सेना में सिख जवान देश की रक्षा में सबसे आगे रहती है. एक देश भक्त कौम के बारे में यह शब्द देश कभी माफ नही करेगा. कांग्रेस में सर्वनाशी लोग बैठे हैं.उनके बयान ही कांग्रेस को हराने के लिए काफी हैं. हमारी जरूरत नहीं है.

मप्र में किसान कर्ज माफी पर जारी सियासत पर शिवराज सिंह चौहान ने फिर पलटवार किया और कहा, कमलनाथ सरकार में जब तक किसानों को बैंक का नो ड्यूज प्रमाण पत्र नही मिलेगा, बैंक का कर्ज माफ नहीं माना जाएगा. कर्ज माफी पर सरकार किसानों को धोखा दे रही है. अब शिवराज कर्ज माफी पर सच्चाई बोल रहा है तो मेरे परिवार पर आरोप लगा रहे है. मप्र का किसान मप्र की जनता कांग्रेस सरकार से परेशान है. शिवराज ने गाने के बोल “जब हम चले जायेंगे तो याद बहुत आएंगे” बोलते हुए कहा किसान परेशान है. बेटियों के हाथ पीले नहीं हो रहे हैं. लोग कह रहे हैं चारो तरफ हा हा कार मचा है. मामा फिर से आ जाओ.

शिवराज सिंह ने BJP पर बिजली कटौती का आरोप लगाने पर कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा, इनकी क्षमता नहीं है. सरकार चलाने की. बिजली कटौती हो रही है तो BJP पर आरोप लगाओ. शिवराज ने कहा जब आपकी सरकार के रहते BJP बिजली काट दे रही है तो आप किस खेत की मूली हो आप किस लिए कुर्सी पर बैठे हो. शिवराज ने दावा किया कि 29 में से 29 सीट हम जीतेंगे.

शिवराज सिंह ने कहा साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ अत्याचार हुआ. भगवा और हिन्दू आतंकवाद जैसे शब्दों के सूत्रधार दिग्विजय सिंह थे. प्रज्ञा सिंह इसकी शिकार हुईं. प्रज्ञा अन्याय के खिलाफ लड़ीं हैं इसलिए हमने उन्हें प्रत्याशी बनाया है. शिवराज ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर कहा, मप्र की जनता से मेरा भावनात्मक रिश्ता है. मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं जनता प्यारी है. इसलिए में चाहता हूं कि‍ मप्र की जनता के बीच ही रहूं. इसलिए मैंने नेतृत्व से कहा मुझे मप्र में ही रहना है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *