Friday , July 19 2019

अब दिग्विजय सिंह को लेकर स्वरा भास्कर ने दिया बयान, लोगों से कही यह बात

नई दिल्ली। इस बार लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पूरी तरह से उतर चुकी हैं. वह इस चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान से ही पहले कहैन्या कुमार, तो फिर आप और उसके बाद कांग्रेस पार्टी का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि इन दिनों देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है. इस चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल मची हुई है. सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाने साधे खड़ी है. चारों ओर चुनावी चर्चाएं होती नजर आ रही हैं. इसी बीच 12 मई को हुए छठे चरण का मतदान भी पूरा हो गया.

लोगों से की दिग्विजय सिंह को वोट देने की अपील
वहीं, स्वरा भास्कर ने रविवार को भोपाल के लोगों से दिग्विजय सिंह को वोट देने के लिए अपील किया था. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘#Bhopal दिग्विजय सिंह जी आपके लिए उचित सांसद हैं. वो नेक, नीयतमंद हैं और जनता की ज़रूरतों के प्रति सहानुभूति से भरे हैं! याद रखिए- इस बार वोट भोपाल के लिए, आपके लिए.’ इससे पहले स्वरा भास्कर अपने ट्विटर के जरिए कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन करती नजर आई हैं. इतना ही नहीं स्वरा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार भी किया. फिर वह आप पार्टी के दिल्ली के उम्मीदवारों के लिए भी  प्रचार किया.

हाल ही में ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने एक वीडियो के जरिए स्वरा पर सीधा हमला बोला था. पायल ने राजीव गांधी के बहाने स्वरा पर निशाना साधा था. इस वीडियो में पायल शाह बानो मसले को लेकर स्वरा भास्कर को संबोधित करती नजर आ रही थीं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैपश्न में लिखा था, ‘स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती हैं. साथ ही कांग्रेस, AAP और CPI उम्मीदवार कन्हैया कुमार को सपोर्ट कर रही हैं. गजब का समर्थन है.’ बता दें, पायल ट्विटर पर खुलकर बीजेपी को सपोर्ट करती हैं और कांग्रेस पर हमले करने से पीछे भी नहीं हटती हैं. वहीं, स्वरा ने पायल के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन दिया था. स्वरा ने पायल के इस ट्वीट पर ज्यादा कुछ नहीं लिखा था, उन्होंने पायल को संबोधित करते हुए सिर्फ इतना लिखा था, ‘दीदी, पानी पी लो’.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *