Sunday , May 19 2019

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने लालू परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मैं काफी दुखी हूं’

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव लोकसभा चुनाव 2019 के रण में नजर आ रहे हैं. खेसारीलाल यादव इन दिनों दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इस दौरान उनसे हुई बातचीत में उन्होंने लालू यादव परिवार के लिए जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है. खेसारीलाल यादव ने तेजस्वी यादव पर भी अपनी भड़ास निकाली, हालांकि उन्होंने कहा कि लालू यादव को मैं हमेशा से मानता हूं. उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन लालू परिवार के लोगों के लिए मेरे दिल में कोई इज्जत नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव केवल जातिगत राजनीति के अलावा कुछ भी नहीं जानते हैं.

तेजस्वी यादव से काफी दुखी हैं खेसारीलाल
उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव से मैं काफी दुखी हूं. उन्होंने मेरे किसी भी संदेश का जवाब नहीं दिया. मुझ पर पत्थर मारे गए, लेकिन पत्थर मारने वालों को ही तेजस्वी यादव ने टिकट दे दिया. तेजस्वी यादव ने कभी मुझे अपना भाई ही नहीं समझा, तो फिर मैं क्यूं उन्हें समझूं. लालू यादव की तबीयत कभी भी खराब होती थी, तो खबर मिलते ही तुरंत पहुंचता था, लेकिन उनके परिवार वालों ने हमेशा मेरे साथ गलत व्यवहार किया है. उन्होंने बिहार में विकास नहीं होने की वजह लालू परिवार को ठहराया. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने क्या काम किया यह उनके पिता बता सकते हैं. लेकिन लालू परिवार ने बिहार में केवल जाति की राजनीति की है.

सभी लोगों से वोट डालने की अपील की
बिहार के लोगों में जाति का जहर घोल दिया गया है. उन्होंने सवाल किया कि बिहार और यूपी में लालू और मुलायम के ही बच्चे क्यों मुख्यमंत्री बनते हैं. क्या यादवों में और कोई काबिल नहीं है. यह लोग जातिगत राजनीति कर यूपी-बिहार में हालत खराब कर दिया है. लोगों को जातिगत राजनीति से बचने की जरूरत हैं.खेसारीलाल यादव ने कहा कि एक बार फिर से पीएम मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. इसलिए मैं मनोज तिवारी के लिए प्रचार कर रहा हूं. उन्होंने मेरे जीवन में मनोज तिवारी का बहुत बड़ा कर्ज है. इसलिए उनके आदेश पर ही मैं कही भी गया हूं और उनके आदेश पर ही काम करूंगा. उन्होंने सभी लोगों से वोट डालने की अपील की और जातिगत राजनीति से दूर रहने की सलाह दी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *