Saturday , April 20 2024

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने तीसरे दिन भी की शानदार कमाई, जानें- पहले वीकेंड में कमाए कितने करोड़

अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा परफॉर्म किया है. फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड में शानदार कमाई की है. फिल्म ने रिलीज के सिर्फ तीन दिन में कुल 38.83 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कुल 12.06 करोड़ की शानदार कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई शानदार रही और फिल्म ने बढ़त हासिल करते हुए 14.02 करोड़ रुपए की कमाई की. अब तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए तीन दिन में कुल 38.83 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

taran adarsh

@taran_adarsh

saw limited growth on Day 2, while the sixth phase of polling [cinemas were shut till evening] + [evening onwards] affected its biz on Day 3… Fri 12.06 cr, Sat 14.02 cr, Sun 12.75 cr. Total: ₹ 38.83 cr. India biz.

142 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

अनन्या बनी स्टार डेब्यूडेंट 

अनन्या पांडे ने अपनी पहली ही फिल्म के साथ अपने नाम रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. अनन्या की फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली और पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने पहले दिन 12.06 करोड़ रुपए की कमाई की है. इससे पहले ये रिकॉर्ड जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के नाम था. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ ने पहले दिन 8.71 करोड़ रुपए की कमाई थी.

Karan Johar

@karanjohar

First day & they are here to stay!! http://m.p-y.tm/soty2 https://bookmy.show/SOTY2Tickets @iTIGERSHROFF @ananyapandayy @punitdmalhotra @apoorvamehta18 @DharmaMovies @foxstarhindi @ZeeMusicCompany @SOTYOfficial

450 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इसके बाद इस लिस्ट में दूसरा नंबर है आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने पहले दिन 7.48 करोड़ रुपए कमाए. वहीं इस लिस्ट में 7.25 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ चौथे नंबर पर है.

टाइगर की फिल्मों में आई गिरावट

हालांकि, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी हैं. टाइगर की फिल्मों के पिछले रिकॉर्ड्स पर एक नजर डालें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं किया है. टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म बागी  2 ने अपने पहले वीकेंड में 73.10 करोड़ की शानदार कमाई की थी. वहीं, उससे पिछली रिलीज बागी ने 38.58 करोड़ की कमाई की थी.

taran adarsh

@taran_adarsh

Tiger Shroff versus Tiger Shroff… Top 3 *opening weekend* biz…
2016: ₹ 38.58 cr
2018: ₹ 73.10 cr
2019: ₹ 38.83 cr faces two major films on Fri – and : Chapter 3… Biz on weekdays is extremely crucial. India biz.

130 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch