Sunday , May 19 2019

पाकिस्तान के खिलाफ दमदार पारी खेलने के बाद बेयरेस्टो ने आईपीएल को बताया ‘वरदान’

आईपीएल के सीजन 12 में पहली बार इस लीग में खलने वाले इंग्लैंड के सलामी धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो की कातिलाना फॉर्म जारी है। आईपीएल में रन बरसाने के बाद बेयरेस्टो ने कल पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की सीरिज के तीसरे मैच में 128 रनों कि शानदार मैच जीताऊ पारी खेली। जिसके चलते इंग्लैंड ने पांच ओवर शेष रहते ही पाकिस्तान के द्वारा दिए गए 358 रनों के विशाल लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ऐसे में शानदार बल्लेबाजी करने के बाद बेयरेस्टो ने प्रेसवार्ता में आईपीएल को वरदान बताते हुए इसकी बड़ी वजह बताया। उनका मानना है आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करने से उन्हें काफी फायदा हुआ है।

उन्होंने कहा ,‘‘आपको अलग-अलग कोचों और खिलाड़ियों से अलग अलग चीजें सीखने को मिलती है। इससे मुझे दबाव और अपेक्षाओं के रहते अच्छे प्रदर्शन की सीख मिली।’’

बता दें कि बेयरेस्टो ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिये 10 मैचों में 445 रन बनाये थे। जिसमें एक शतकीय पारी भी शामिल है। इसके बाद घर वापसी में जकार पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही सीरिज के दो मैचों में बेयरेस्टो 179 रन बना चुके हैं। जिसमें एक शतकीय और एक अर्धशतकीय पारी शामिल है।

वहीं, दूसरी ओर 30 मई से शुरू होने वाले विश्वकप 2019 से पहले आखिरी सीरीज पाकिस्तान के खिलाफ खेल रही है। जिसमे पहला अमीच बारिश के कारण धुलने के बाद दोनों मैचों में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को धूल चटाई। जिसके बाद अब इंग्लैंड सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त पर है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *