Friday , April 26 2024

दहशत फैलाने के लिए धारदार हथियार के साथ TIK-TOK पर बनाया था VIDEO, पुलिस ने किया अरेस्ट

पुणे, (कैलाश पुरी)। टिक टॉक वीडियो का क्रेज आजकल युवाओं में काफी बढ़ गया है. पुणे में टिक टॉक पर एक युवक को हथियार के साथ वीडियो बनाना महंगा पड़ा. मामला शहर से सटे पिंपरी चिंचवाड़ का है. पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए युवक के खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.

दरअसल, हाथ में घातक हथियार लेकर मराठी गाने की धुन के साथ टिक टॉक वीडियो बनाने वाले शख्स का नाम दीपक आबा दाखले है. जानकारी के मुताबिक. इलाके में अपनी रुतबा और लोगों के बीच दहशत पैंदा करने के लिए आरोपी ने ये वीडियो बनाया था. अब आरोपी अपनी करनी पर पछता रहा है.

इस शख्स नें मराठी लावणी पर धारदार हथियार के साथ वीडियो टिक टॉक पर अपलोड किया था, जिसका संज्ञान पुलिस ने लिया और उसे आर्म एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने ये वीडियो इलाके में दहशत फैलाने के लिए किया था.

पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि आरोपी का इस वीडियो को बनाने के पीछे और क्या इरादा था. पिंपरी चिंचवाड़ की ये घटना उन लोगों के लिए एक बड़ी सीख है, जो बिना सोचे समझे वीडियो बनाकर अपलोड कर देते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch