Wednesday , July 17 2019

सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर को अजय देवगन की खास सलाह, राजनीति में एंट्री पर कह दी बड़ी बात

बीते दिनों राजनीति में जिस तरह से बड़े सितारों की एंट्री हुई उसे लेकर कयास लग रहे हैं कि क्‍या अब अजय देवगन भी पॉलिटिक्‍स में आना चाहेंगे । अजय इन दिनों अपनी फिल्‍म दे दे प्‍यार दे के प्रमोशन में वयस्‍त हैं, फिल्‍म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और अच्‍छा बिजनेस कर रही है । अजय देवगन का राजनीति को लेकर क्‍या रुझान है इस बारे में उन्‍होने मीडिया से बात की । क्‍या कहा सन ऑफ सरदार ने, आगे पढ़ें ।

जी हां, अजय देवगन का राजनीति को लेकर जवाब कुछ ऐसा ही था । अजय देवगन ने राजनीति में एंट्री को लेकर कहा है कि वो कभी भी इसमें नहीं आएंगे । ऐसा ना करने के पीछे अजय देवगन का तर्क एकदम अलग ही था । उन्‍होने कहा कि वो बहुत ही शर्मीले हैं, ऐसे में वो भीड़ के बीच नहीं रह सकते । राजनीति लोगों के लिए होती है, जनता से जुड़ना पड़ता है, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकते । क्‍यों उनका नेचर ऐसा नहीं है ।

लोगों के चहेते एक्‍टर ने कहा कि वो कैमरे के सामने जो हैं ऐसे वो असल जिंदगी में नहीं है । वोकैमरे के सामने सहज हैं लेकिन भीड़ के लिए असहज हो जाते हैं । उन्‍होने कहा कि वो कैमरे के सामने एक्सट्रोवर्ट हैं लेकिन असल जिंदगी में बेहद इंट्रोवर्ट । इसलिए वो इस काम के लिए सही नहीं हैं । देवगन ने कहा कि कोई तब तक अच्‍छा नेता नहीं बन सकता जब तक वो लोगों के बीच जाकर ग्राउंड जीरो पर काम नहीं करत ।

हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाले सनी देओल अजय के अच्‍छे दोस्‍त माने जाते हैं वहीं उर्मिलाभी उनकी पुरानी जानकार हैं । उन्‍हें लेकर अजय ने कहा कि दोनों को ही लेकर उम्‍मीद करता हूं कि वो अपने इस नए रोल में कामयाब हों । देवगन ने कहा कि इन दोनों ने ही राजनीति में आने से पहले इस पर काफी विचार किया होगा । जनता की सेवा करने का फैसला लेना एक बड़ा फैसला है । उम्मीद करता हूं कि वो इसे जिम्मेदारी से निभाएंगे ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *