Thursday , April 18 2024

दिल्ली पुलिस के SI की प्रशिक्षण केंद्र में मौत, घंटों तो एम्बुलेंस का इंतजार करते रहे साथी

नई दिल्ली। दिल्ली के वजीराबाद स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में बीती रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक एएसआई के मौत की खबर सामने आई. मृतक की पहचान सुरेश कौशिक के रूप में हुई है. वह 1 अप्रैल से वजीराबाद पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि 51 वर्षीय एएसआई सुरेश कौशिक की तबियत रात को अचानक बिगड़ गई.

सुरेश कौशिक की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके साथियों ने काफी देर तक एम्बुलेंस का इंतजार किया. सुरेश के साथियों का कहना है कि करीब डेढ़ घंटे एंबुलेंस का इंतजार किया गया, जिसके बाद उन्हें जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. आरोप है कि अगर समय से इलाज मिल जाता तो सुरेश कौशिक की जान बच सकती थी.

जानकारी मिली है कि सुरेश 1 अप्रैल से वजीराबाद के ट्रेनिंग सेंटर में प्रशिक्षण ले रहे थे. मंगलवार(14 मई) को दोपहर में उसे किसी बात के लिए सजा मिली थी. उनकी मौत के बाद उसके साथी वजीराबाद पीटीएस में हंगामा कर रहे हैं. वहीं उनका परिवार जगप्रवेश अस्पताल में परेशान हो रहा है. पुलिस ने उनका शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch