Thursday , April 25 2024

दलित महिला के साथ हुआ गैंगरेप, एक महीने बाद आरोपियों पर मामला हुआ दर्ज

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 23 वर्षीय एक दलित महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म होने के एक महीने से भी अधिक समय बाद, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर विरोध प्रदर्शनों के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कार्रवाई हुई. शिकायत के अनुसार, पुरकाजी क्षेत्र के एक गांव में 8 अप्रैल को आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया. आरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल करने के लिए घटना का वीडियो भी बनाया.

पुलिस अधीक्षक (शहर) सतपाल अंतिल ने बताया कि मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch