Wednesday , May 22 2019

पीएम मोदी ने साधा निशाना, ‘बंगाल में सब कुछ नष्ट करने पर उतारू हैं ममता बनर्जी’

ताकी (पश्चिम बंगाल)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि ममता बनर्जी सरकार पश्चिम बंगाल में सब कुछ नष्ट करने पर तुली हुई है और लोगों का दृढ़ विश्वास और साहस इस ‘अत्याचारी शासन’ को हटाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश ने (टीवी पर) देखा कि किस तरह से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया. देश पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम को उत्सुकता से देख रहा है. पीएम मोदी ने दावा किया कि कोलकाता में शाह के रोडशो पर तब हमला किया गया जब बनर्जी ने इस बात पर जोर दिया कि तृणमूल कांग्रेसबीजेपी से बदला लेगी.

‘दीदी के गुंडे विनाश पर उतारू हैं’ 
उन्होंने उत्तर 24 परगना जिले में भारत…बांग्लादेश सीमा पर स्थित ताकी में एक चुनावी रैली में कहा,‘दीदी (ममता) के गुंडे बंदूक और बम लिए विनाश पर उतारू हैं…उनकी सरकार राज्य में सब कुछ नष्ट करने पर तुली हुई है. लोगों का दृढ़ विश्वास और साहस इस ‘‘अत्याचारी शासन’’ को हटाएगा.’

उन्होंने कहा,‘दीदी पश्चिम बंगाल में बीजेपी की बढ़त से भयभीत हैं. राज्य के लोगों ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाकर उन्हें सम्मान दिया. लेकिन सत्ता के नशे में चूर ममता बनर्जी लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं.’ पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा,‘आपने चिटफंड घोटाले में जनता का पैसा लूटा और जब उन्होंने आपसे स्पष्टीकरण मांगा तो उन्हें बुरा भला कहा.’

‘दीदी को सत्ता में नहीं रहना चाहिए’ 
पीएम मोदी ने कहा,‘लोकतंत्र ने आपको मुख्यमंत्री की कुर्सी दी और आप उसकी हत्या कर रही हैं. पूरा देश आपके कृत्य देख रहा है…दीदी को सत्ता में नहीं रहना चाहिए. पिछले चार से पांच वर्षों में उन्होंने अपना रंग दिखाया है.’ उन्होंने बनर्जी पर राज्य की ‘भद्र लोक’ की संस्कृति नष्ट करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों ने बनर्जी के ‘निरंकुश शासन’ का अंत करने का मन बना लिया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *