Wednesday , April 24 2024

राहुल-तेजस्वी की मौजूदगी में बोलने नहीं देने से तेजप्रताप नाराज, ट्विटर पर लिखा- मिस यू पापा

पटना (बिहार)। पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिक्रम में चुनावी रैली की। इसमें लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप को भाषण देने के लिए बुलाया नहीं गया। वे इससे नाराज हैं।

उन्होंने अपनी नाराजगी ट्विटर पर जाहिर की। उन्होंने लिखा, “मुझे आज बोलने नहीं दिया गया। मिस यू पापा।” इससे पहले उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की वजह से मैं भाषण नहीं दे पाया।

Tej Pratap Yadav

@TejYadav14

मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीँ दिया गया।??

1,987 people are talking about this

कांग्रेस नेताओं की वजह से नहीं मिला बोलने का मौका

  • दरअसल, रैली में कांग्रेस और राजद नेता एक ही मंच पर मौजूद थे। इसमें राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने भाषण दिया। तेजप्रताप को बोलने का मौका नहीं मिल पाया।
  • तेजप्रताप मंच पर राहुल के साथ काफी सहज दिखाई दिए, लेकिन रैली खत्म होने के बाद उन्होंने नाराजगी दिखाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनकी वजह से मुझे भाषण देने का मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि वक्ताओं की लिस्ट से मेरा नाम अंतिम समय में हटा दिया गया।
  • तेजप्रताप ने कहा, “मुझसे राहुल गांधी ने भी भाषण देने के लिए कहा था, लेकिन कांग्रेस के नेता आशुतोष शर्मा ने मेरा नाम हटा दिया। बिक्रम में छात्र राजद की ताकत है। संगठन के नेता मुझसे भाषण देने के लिए कह रहे थे। हद तो यह है कि राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी, अख्तरुल इस्लाम शाहीन और वीरेंद्र यादव जैसे नेताओं को तो मंच पर भी नहीं चढ़ने दिया गया।”

patna

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch