Saturday , April 20 2024

केदार जाधव फिटनेस टेस्ट में पास, 22 मई को टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे: रिपोर्ट

ऑलराउंडर केदार जाधव को वर्ल्ड कप के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाधव भारतीय टीम के अन्य सदस्यों के साथ 22 मई को ही इंग्लैंड रवाना होंगे। टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने उनकी फिटनेस रिपोर्ट बोर्ड को सौंप दी है। जाधव उनकी निगरानी में चोट से उबरने का प्रयास कर रहे थे। मुंबई में हुए फिटनेस टेस्ट को उन्होंने पास कर लिया।

एमसीए में जाधव ने फिटनेस टेस्ट दिया

  1. जाधव आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए टीम के आखिरी लीग मैच में चोटिल हुए थे। बाउंड्री बचाने के लिए उन्होंने डाइव लगाई थी, उसी दौरान उनके कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद वे प्लेऑफ में नहीं खेल पाए थे।
  2. जाधव और फरहार्ट कई दिनों से मुंबई में मौजूद थे। इस दौरान मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) की बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में फिटनेस की समस्या पर काम कर रहे थे। यहीं पर जाधव का फिटनेस टेस्ट भी हुआ।
  3. जाधव ने 59 वनडे में 43.50 की औसत से 1174 रन बनाए। इस दौरान दो शतक और पांच अर्धशतक लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 102.50 का रहा। जाधव साइड आर्म एक्शन से ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। उन्होंने अब तक 27 विकेट लिए।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch