Friday , April 19 2024

VIDEO: ICC ने रिलीज किया विश्व कप का ऑफिशियल सॉन्ग, हर मैच में गाया जाएगा इसे

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने आगामी तीस मई से शुरु होने जा रहे विश्व कप शुरू होने के 14 दिन पहले टूर्नामेंट का ऑफिशियल सॉन्ग जारी किया है. फिलहाल दुनिया भर को लोगों की निगाहें 30 से शुरु हो रहे इस टूर्नामेंट पर लगी हुई हैं. आईसीसी पुरूष विश्व कप दुनिया की बड़ी वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में से एक है जिसमें 10 लाख खेल प्रशंसक एकजुट होंगे और अरबों प्रशसंक 48 मैचों को टीवी पर देखेंगे.

किसने गाया है इस गीत को?
आईसीसी ने शुक्रवार को सभी स्ट्रीमिंग मंचों पर पुरूष विश्व कप का ‘स्टैंड बाई’ नाम का ऑफिशियल सॉन्ग जारी किया. ‘स्टैंड बाई’ नई कलाकार लोरिन और ब्रिटेन के सबसे सफल व प्रभावी ‘रूडिमेंटल’ बैंड ने तैयार किया है. सोशल मीडिया पर फैंस इस गीत को काफी पसंद करने लगे हैं. यह गाना 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान मैदानों और शहर में इससे संबंधित होने वाले कार्यक्रमों में इसे बजाया जायेगा.

कॉमेंट्री पैनल में पूर्व कप्तानों की भरमार
इस गीत से पहले आईसीसी ने इस विश्व कप में होने वाली कॉमेंट्री के लिए 24 सदस्यीय पैनल के सदस्य़ों का भी ऐलान किया. इसमें बड़ी संख्या में विश्व खेल चुके दुनिया भर की टीमों के पूर्व कप्तानों को शामिल किया गया है, इसमें पिछले टूर्नामेंट विजेता टीम ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क भी शामिल हैं. इसके अलावा तीन महिला कॉमेंटेटर्स भी शामिल की गई हैं.

यह भी पढ़ें:

Cricket World Cup

@cricketworldcup

Now that’s what you call a single cover! ?

‘Stand By’ – the Official Song by @thisisloryn & @Rudimental is out now! ?

Stream & download ⬇️http://smarturl.it/StandBy_P 

61 people are talking about this

16 जून का पाकिस्तान से होगा भारत का मुकाबला
टूर्नामेंट का पहला मैच मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच 30 मई को होगा. 45 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 48 मैच खेले जाएंगे.  प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच 9 और 11 जुलाई को खेले जाएंगे. वहीं इसका फाइनल मैच रविवार 14 जुलाई को लंदन के लॉर्डस् के मैदान में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में खेलने वाली हर टीम पहले बाकी सभी टीमों से एक-एक मैच खेलेगी.

टीम इंडिया के अभियान की शुरुआत 5 जून से दक्षिण अफ्रीका के ही खिलाफ साउथएम्पटन में होगी. भारत  का पाकिस्तान से मैच 16 जून को मानचेस्टर में होगा. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को भी इस टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch