Thursday , April 25 2024

जाने कैसे महिलाएं होती हैं रोमांटिक

प्यार एक अजीब चीज है लेकिन उसमे रोमांस का होना बहुत जरुरी है. शादी के पहले हो या फिर शादी के बाद लाइफ में सेक्स और प्यार होना बहुत जरुरी है. यदि आप अपनी महिला मित्र के साथ खूब रोमांस करना चाहते है, तो उनको खूब खिलाये. एक शोध के अनुसार जो महिलाएं ज्यादा खाती है, वो महिला ज्यादा रोमांटिक होती है. यानि सेक्स के लिए आपको अगर पार्टनर को मानना है तो कुछ ऐसी टिप्स अपनानी पड़ेंगी.

शोध में आया कि, कोई भी रिश्‍ता चाहे वह दो प्रमियों के बीच का हो या फिर पति-पत्‍नी के बीच का, अगर रिश्‍ते में ठंडापन आ गया तो पूरी जिंदगी एक दूसरे के साथ बितानी मुश्‍किल हो जाती है. दोनों में प्यार होना जरुरी है. अगर महिला पार्टनर को नहीं मना पा रहे हैं तो आपकी सेक्स लाइफ भी बर्बाद हो सकती है. 

रिश्ते में आएगी गर्माहट

प्‍यार के रिश्‍ते के शुरुआत में तो सब कुछ अच्‍छा लगता है, लेकिन धीरे धीरे जब आग ठंडी हो जाती है तो, सब कुछ बोरिंग लगने लगता है. अमेरिका के डेरेक्स्ल यूनिवर्सिटी में एक शोध में पता चाल है. ज्यादा खाने वाली महिला मित्र को रोमांटिक चित्र दिखाने पर ज्यादा रोमांस देखने को मिलता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch