Tuesday , June 18 2019

पत्रकार को बेरहमी से पीटने के बाद तेजप्रताप ने दर्ज कराई FIR- बोले- ‘मुझे मारने की हो रही साजिश’

पटना। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का मतदान जारी है. इस चरण में बिहार की राजधानी पटना में मतदान के बीच आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने हंगामा खड़ा कर दिया है. मतदान करने पहुंचे तेजप्रताप यादव ने अपने बांउसर और समर्थक के साथ मिलकर एक पत्रकार को बेरहमी से पीटा. वहीं, पिटाई के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें मारने की साजिश की जा रही है. उन्‍होंने इस बाबत एफआईआर भी दर्ज कराई है.

दरअसल, आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव मतदान करने पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे. मतदान के बाद पोलिंग बूथ के बार कुछ पत्रकार उनसे प्रतिक्रिया पूछने लगे. लेकिन इसी दौरान एक पत्रकार को तेजप्रताप की गाड़ी से धक्का लगने के बाद विवाद शुरू हो गया. विवाद के दौरान बाउंसर ने पत्रकार की पिटाई की, लेकिन इसी बीच वहां भीड़ में तेजप्रताप की गाड़ी का शीशा टूट गया.

इस घटना के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा है कि मेरे बाउंसरों की कोई गलती नहीं है और उन्होंने कुछ नहीं किया है. पत्रकारों ने मेरे गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि इस बारे में प्राथमिकी भी दर्ज करा दी गई है.

 

ANI

@ANI

Tej Pratap Yadav in Patna, Bihar: My bouncers have not done anything. I was leaving after casting my vote when a photographer hit the windscreen of my car. I have filed an FIR in the incident. A conspiracy is being hatched to kill me. pic.twitter.com/60BAIbCxtB

251 people are talking about this

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव अपने बाउंसरों के लिए पहले से चर्चा में हैं. इससे पहले अपने बाउंसरों के साथ वह विधानसभा में अवैध रूप से घुसे थे. इस बारे में अभी जांच चल रही है. इस बात पर सियासत भी शुरू हुई थी. अब एक बार फिर तेजप्रताप यादव अपने बाउसर की गुंडागिर्दी की वजह से चर्चा में हैं.

बहरहाल देखना यह है कि पुलिस इस मामले में किस तरह से कार्रवाई करती है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *