Friday , April 19 2024

प्रेग्नेंट गर्लफ्रैंड के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं अर्जुन, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर

अर्जुन रामपाल इन दिनों मालदीव में हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ खास वक्त बिता रहे हैं. इस दौरान की एक तस्वीर हाल ही में अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में अर्जुन अपनी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ नजर आ रहे हैं.

अर्जुन रामपाल ने ये रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जब आपकी सुबह कुछ इस प्रकार की हो तो आप पर ईश्वर की कृपा है. गर्लफ्रैंड के साथ की अर्जुन की ये तस्वीर कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

अर्जुन के इस के पोस्ट के कुछ ही देर बाद इस पर 80 हजार से ज्यादा लाइक आ गए. साथ ही पोस्ट पर उनके प्रशंसकों के ढेर सारे कमेंट भी आए. इसी सब में उनकी दोस्त और एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने भी बड़े ही मजेदार अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, वहां बान  हुरा जरूर जाना.. खाना बेहद लजीज है.

सिर्फ अर्जुन ही नहीं बल्कि गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन वेकेशन्स की तस्वीरें शेयर की हैं.



कुछ वक्त पहले ही अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था, खुशनसीब हूं कि एक बार फिर से नई शुरुआत कर पा रहा हूं, इस बच्चे के लिए तुम्हारा शुक्रिया.



आपको बता दें कि जहां गैब्रिएला अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं वहीं अर्जुन रामपाल तीसरी बार पापा बनने वाले हैं. शादी से पहले ही बेबी प्लान करने को लेकर भी अर्जुन और गैब्रिएला काफी चर्चाओं में हैं.

बता दें कि 1998 में अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से शादी की थी. 28 मई 2018 को दोनों ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया. दोनों के रिश्ता टूटने की वजह सामने नहीं आई. हालांकि अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है ऐसे में अर्जुन कानूनी तौर पर दूसरी शादी नहीं कर सकते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch