Wednesday , April 24 2024

MP: अल्‍पमत में है कमलनाथ सरकार, बीजेपी ने राज्‍यपाल को लिखा खत

नई दिल्‍ली। मध्‍य प्रदेश की बीजेपी इकाई ने राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल को खत लिखकर दावा किया है कि कमलनाथ के नेतृत्‍व में राज्‍य की कांग्रेस सरकार अल्‍पमत है. इसलिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर शक्ति परीक्षण की मांग की गई है. इस संबंध में नेता-प्रतिपक्ष और भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने न्‍यूज एजेंसी ANI से कहा, ”हम राज्‍यपाल को खत लिखकर विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं क्‍योंकि यहां कई अहम मुद्दे हैं…मध्‍य प्रदेश सरकार अपने आप गिर जाएगी. मुझे खरीद-फरोख्‍त में कोई यकीन नहीं है ले‍किन मुझे लगता है कि इसका समय आ गया है और जल्‍दी ही ये चली जाएगी.”

ANI

@ANI

Madhya Pradesh Leader of Opposition & BJP leader Gopal Bhargava: We are sending a letter to Governor requesting an assembly session as there are a lot of issues. pic.twitter.com/CXTwNLXYOM

92 people are talking about this

ANI

@ANI

Madhya Pradesh Leader of Opposition & BJP leader Gopal Bhargava: It will fall on its own (MP Government), I don’t believe in horse-trading but I feel its time has come and it will have to go soon. pic.twitter.com/MrTMquZa0g

70 people are talking about this

गौरतलब है कि एग्जिट पोल अनुमानों के एक दिन बाद ही बीजेपी ने ये मांग की है. इन एग्जिट पोल में बीजेपी की बंपर जीत का अनुमान व्‍यक्‍त किया गया है. उल्‍लेखनीय है कि पिछले साल मध्‍य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सत्‍ता में आई थी. कांग्रेस के पास सपा और बसपा के सहयोग से मामूली बहुमत प्राप्‍त है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch