Monday , April 15 2024

NDA के पूर्व सहयोगी उपेन्द्र कुशवाहा बोले- रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर बहेगा खून

पटना। लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले ही बिहार महागठबंधन के नेताओं ने धमकी देनी शुरू कर दी है. पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महागठबंधन के नेताओं ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव परिणाम में कुछ गड़बड़ी करने की कोशिश की गई तो वे हिंसा और हथियार उठाने पर मजबूर होंगे.

एनडीए सरकार में कभी नरेंद्र मोदी के सहयोगी रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि वे एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हैं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए जान बूझकर एक्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है. कुशवाहा ने हिंसा की धमकी देते हुए कहा कि लोगों में इतना आक्रोश है कि अगर कोई खून खराबा होता है तो इसके जिम्मेदार नीतीश कुमार और केंद्र की सरकार होगी. कुशवाहा ने कहा कि मतगणना के दिन हमारे समर्थक और जनता तैयार रहे क्योंकि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर रिजल्ट लूटने की घटना हुई तो सड़कों पर खून बहेगा.

Embedded video

ANI

@ANI

Upendra Kushwaha, RLSP in Patna: Vote ki raksha ke liye zaroorat pade toh hathiyaar bhi uthana ho toh uthaiye. Aaj jo result loot ki jo ghatna karne ki jo koshish ho rahi hai toh isko rokne ke liye hathiyaar bhi uthana ho toh uthana chahiye.

968 people are talking about this

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि एक्जिट पोल करके जनता को बरगलाया जा रहा है, सच्चाई एग्जिट पोल के आंकड़ों से काफी दूर है. उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा मजबूती से की जाए. मदनमोहन झा ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे स्ट्रांग रूम के पास डटे रहें.

विकासशील इंसानियत पार्टी के मुकेश सहनी ने नरेंद्र मोदी को चोर करार देते हुए कहा कि चौकीदार चोर है इसीलिए वह अपने समर्थकों से अपील करते हैं कि वो मजबूती से EVM की सुरक्षा करें क्योंकि आपके सामने का शख्स कुछ भी कर सकता है.

बता दें कि पटना में मंगलवार को आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा, वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान EVM की सुरक्षा और एग्जिट पोल पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch