Friday , April 19 2024

Video: रिलीज होते ही यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर बना ‘कबीर सिंह’ का सॉन्ग, मिल रहे हैं धुआंधार व्यूज

बॉलीवुड में लव और रोमांस पर बनी फिल्में हमेशा से ही फैंस का दिल जीतती रही हैं. इसी कड़ी में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है, अब फिल्म का पहला सॉन्ग ‘बेख्याली’ रिलीज हो चुका है. दिल टूटने के बाद का दर्द इस गाने के हर के लफ्ज में बयां किया गया है.

शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का पहला गाना ‘बेख्याली’ उनके प्यार की दीवानगी और दर्द पर फिल्माया गया है. यूट्यूब पर इस गाने को 96 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘बेख्याली’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और लव सॉन्ग्स की लिस्ट में ये गाना अपनी नई जगह बनाने में कामयाब रहेगा

क्या है फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कहानी 
शाहिद कपूर फिल्म में एक दिल्ली के लड़के का रोल प्ले करते दिख रहे हैं जो पढ़ाई में अव्वल है. इसके अलावा ट्रेलर देखकर ये जो पता लग जाता है कि शाहिद एक होनहार स्टूडेंट से गुस्सैल गुंडे कैसे बन जाते हैं. शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं और ‘उड़ता पंजाब’ के बाद शाहिद को एक बार फिर से ग्रे शेड में देखन मजेदार होगा. शाहिद ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वो साउथ के हीरो विजय देवरकोंडा के लुक से काफी हद तक मिल भी रहे हैं.

 

साउथ की इस फिल्म का है हिंदी रीमेक 
बता दें कि ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वहीं ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आएंगे. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch