Tuesday , April 23 2024

इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं ये लड़कियां, लाखों बार देखा जा चुका है VIDEO

साल 1979 में आई आमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘द ग्रेट गैम्बलर’ का एक गाना ‘दो लफ्जों की है’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और आज भी इस गाने का क्रेज हमें देखने को मिलता है. इस गाने में आमिताभ बच्चन के साथ जीनत अमान नजर आई थीं. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इसी गाने पर एक डांस का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

16 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो में एक डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि 6 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर बेली डांस किया है जो देखने में बहुत शानदार लग रहा है. पिछले साल नवंबर को यूट्यूब पर Payals Dance Academy द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,694,884 देखा जा चुका है. दरअसल, पायलस डांस ग्रुप अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऐसे में इस गाने पर इन लड़कियों के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है.

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch