Friday , March 29 2024

पत्नी के साथ लंदन जाने की फिराक में थे नरेश गोयल, एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए

मुंबई। जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल अपनी पत्नी के साथ लंदन जाने की फिराक में थे. तभी मुंबई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन विभाग के अधिकारियों ने उन्हें रोक लिया और दोनों को हिरासत में ले लिया है. नरेश गोयल और उनकी पत्नी को देश छोड़ने से इस वक्त रोक दिया गया है. नरेश गोयल के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक नरेश गोयल और अनीता गोयल एमिरेट्स फ्लाइट से लंदन जा रहे थे. इनका विमान टेक ऑफ के लिए तैयार था, तभी इस फ्लाइट को रोका गया और इन्हें कस्टडी में ले लिया गया.

जेट एयरवेज संकट मामले में दो जांच एजेंसियां नरेश गोयल की भूमिका की जांच कर रही है. ये एजेंसियां है सीरियस फ्रॉड इंवेस्टिगेशन ऑफिस (SFIO) और प्रवर्तन निदेशालय (ED). हाल ही में जेट एयरवेज में सैलरी संकट पैदा हुआ है. इसके बाद इस कंपनी की उड़ाने बंद कर दी गई है और कंपनी के कई टॉप अधिकारी इस्तीफा दे चुके हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch