Friday , April 26 2024

LIVE: लोकसभा चुनाव जीतने के बाद बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचे मोदी, काशीवासियों से भी मिले

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन पर फिर से विश्वास जताने पर लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। प्रधानमंत्री लगभग 10 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उनका स्वागत राज्यपाल राम नाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी में उतरकर सबसे पहले बाबा विश्वनाथ के दरबार का रुख किया।

शनिवार को मोदी ने ट्वीट किया, ‘मां से आशीर्वाद लेने के लिए कल शाम गुजरात जाऊंगा। मुझपर पुन: विश्वास जताने के लिए परसों मैं काशी की महान भूमि के लोगों का आभार जताने वहां जाऊंगा।’ जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए गए हैं। सिंह ने पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी के साथ मोदी की यात्रा से जुड़ी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। मोदी जहां जहां से गुजरेंगे वहां सुरक्षा, अर्धसैनिक और विशेष सुरक्षा दल के कर्मी बड़ी संख्या में तैनात किए गए हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch