Saturday , April 20 2024

अचानक लालू यादव की तबीयत हुई खराब, बिजली कटने से सांस लेने में हुई तकलीफ

रांची। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में हो रहा है. लेकिन इन दिनों उनकी तक्लीफ बढ़ती जा रही है. सोमवार को अचानक से लालू यादव की तबीयत खराब हो गई. बताया जाता है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

खबरों के मुताबिक, लालू यादव का इलाज पेइंग वार्ड में चल रहा है. लेकिन सोमवार को पेइंग वार्ड की बिजली कट जाने के बाद उन्हें सांस लेने में तक्लीफ होने लगी. क्योंकि बिजली कटने से वार्ड का एसी बंद हो गया था. जिससे लालू यादव को सांस लेने में परेशानी होने लगी.

ऐसे में इमरजेंसी वार्ड से पेइंग वार्ड की बिजली को जोड़ा गया. और एसी चलने के बाद लालू यादव की हालत में सुधार हुआ. डाक्टर को सूचना मिलने के बाद लालू यादव की जांच की गई तो सब ठीक था उन्होंने कहा की एसी नहीं चलने की वजह से उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

वहीं, डॉ डीके झा ने कहा लालू प्रसाद बीपी और शुगर के मरीज तो हैं ही, उनका किडनी भी 50 प्रतिशत ही काम कर रहा है. हालांकि बिजली आपूर्ति होने के बाद उनकी बेचैनी कम हुई. बाद में लालू को कोई परेशानी नहीं हुई.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद से लालू यादव का स्वास्थ्य और खराब हो गया है. परिणाम आने के बाद उन्होंने मध्याह्ण भोजन बंद कर दिया था जिससे उन्हें इंसुलिन देना बंद कर दिया गया था. और उनकी तबीयत खराब होने लगी थी. लेकिन अब उन्होंने सामान्य भोजन लेना शुरू कर दिया है. हालांकि सोमवार को बिजली कट जाने से उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी.

बहरहाल, लालू यादव चुनाव परिणाम से काफी बेचैन दिख रहे हैं. इसलिए शायद उनकी तकलीफें भी बढ़ गई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch