Thursday , July 25 2024

चीनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही हिट हुई ऋतिक की फिल्म, फैंस ने दिया नया नाम

मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ हाल ही में चीन में रिलीज हुई है, जिसे चीनी दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है. चीनी दर्शक ऋतिक के अपने देश में आने का इंतजार कर रहे हैं. चीनी प्रशंसकों ने ऋतिक को एक नया नाम ‘दा शुआई’ दिया है, जिसका मतलब है बेहद खूबसूरत. वह अभिनेता, जिन्हें भारत में ‘ग्रीक गॉड’ के रूप में भी जाना जाता है.  उन्होंने निश्चित रूप से पड़ोसी देश में भी अपने प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है.

चीन के ‘दा शुआई’ यानी ऋतिक रोशन को अपने प्रशंसकों से अनगिनत ईमेल और मैसेज प्राप्त हो रहे हैं, जो उनकी हालिया चीन रिलीज काबिल को देखने के बाद उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रहे हैं. फिल्म की पहली स्क्रीनिंग में ऋतिक की ‘काबिल’ ने चीन के दर्शकों को मोहित कर दिया है. इस फिल्म में अभिनेता के शक्तिशाली प्रदर्शन को काफी सराहा जा रहा है और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही हैं.

View image on TwitterView image on Twitter

Hrithik Roshan

@iHrithik

Kaabil is extremely close to my heart and it is overwhelming to see it reach even more people now, thrilled to announce its release in China on June 5, 2019. @FilmKRAFTfilms @B4UMotionPics

1,777 people are talking about this

फिल्म ‘काबिल’ ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी और प्रशंसकों द्वारा फिल्म को बेहद पसंद किया गया था. चीन में इस फिल्म के रिलीज होने से विदेश में भी एशिया के सबसे ‘सेक्सी पुरुष’ अपने प्रशंसकों से रूबरू हो पाएंगे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने पहली बार बड़े पर्दे पर मुख्य जोड़ी के रूप में एक साथ काम किया है.

ऋतिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को चौंकाते आए हैं. अभिनेता की अगली फिल्म ‘सुपर 30’ रिलीज के लिए तैयार है. इसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch