Saturday , April 20 2024

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर साधा यूपी सरकार पर निशाना, जानिए क्या कहा उन्होंने

लखनऊ। चुनाव नतीजों के बाद प्रियंका गांधी एक बार फिर एक्शन में दिखाई दी हैं. उन्होंने एक ट्वीट करके यूपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने यूपी लोक सेवा आयोग से जुड़े खबरें शेयर की हैं और यूपी सरकार पर आरोप लगाए हैं.

उन्होंने ट्वीट किया- UPPSC के पेपर छापने का ठेका एक defaulter को दिया गया. आयोग के कुछ अधिकारियों ने defaulter के साथ साँठ-गाँठ करके पूरी परीक्षा को कमीशन-घूसखोरी की भेंट चढ़ा दिया. सरकार की नाक के नीचे युवा ठगा जा रहा है, लेकिन UP सरकार defaulters और कमीशनखोरों का हित देखने में मस्त है.

आपको बता दें कि आज यूपी लोक सेवा आयोग के बाहर प्रतियोगी छात्रों ने प्रदर्शन किया जिनको पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके खदेड़ दिया. भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थर भी चलाए जिसके कारण कुछ छात्रों को चोट भी आई है.

पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठियां चलाई जिससे भगदड़ मच गई और कुछ छात्र गिर कर घायल भी हो गए. बवाल के बाद दुकानें बंद हो गई हैं और इलाका खाली हो गया है. ये छात्र पोस्टर बैनल लेकर आयोग के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. एलटी ग्रेड भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले को लेकर ये छात्र आक्रोशित थे. प्रदर्शनकारी छात्र परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार के कार्यकाल में हुई भर्तियों को रद्द करने की मांग कर रहे थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch