Saturday , April 20 2024

विराट कोहली को उम्मीद- सेमीफाइनल से पहले ठीक हो जाएंगे शिखर धवन

World Cup 2019: नॉटिंघम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाना वाला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. मैच से पहले भारतीय टीम को उस वक्त बड़ा झटका लगा था, जब शिखर धवन की चोट की बात सामने आई थी. मैच रद्द होने बाद धवन पर बात करते हुए विराट कोहली ने बताया कि शिखर की चोट पर नज़र रखी जा रही है.

मैच रद्द होने के बाद कोहली ने कहा, ”भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चोटिल शिखर धवन पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा.”

इससे पहले बीसीसीआई ने धवन की अंगूठे की चोट के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. टीम ने अभी शिखर धवन के विकल्प का ऐलान इसलिए नहीं किया क्योंकि टीम को उनकी वापसी की उम्मीद है.

विराट कोहली ने भी धवन के सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा, “धवन के अंगूठे पर कुछ दिन तक प्लास्टर रहेगा और इसके बाद हम उनकी स्थिति देखेंगे. उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हों और टूर्नामेंट के बाद के मैचों में उपलब्ध रहें साथ ही सेमीफाइनल में भी.”

बीसीआई ने धवन के रिप्लेसमेंट पर कोई एलान नहीं किया है, पर रिषभ पंत को बतौर कवर इंग्लैंड भेज दिया गया है. पंत शनिवार को टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे.

वहीं वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अपने पहले दो मुकाबलों में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीमों को मात दी है. 3 मैचों के बाद भारतीय टीम के 5 प्वाइंट हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch