Wednesday , April 24 2024

वर्ल्ड कप 2019: भारत के खिलाफ हर हाल में जीतना होगा मैच, टीम पर होगा बहुत दबाव- इमाम उल हक

पाकिस्तान ओपनर इमाम उल हक ने भारत के साथ होने वाले मैच को लेकर कहा है कि मुकाबला काफी प्रेशर वाला होगा तो वहीं हमारे लिए जीत काफी जरूरी है क्योंकि हम यहां ऑस्ट्रेलिया से हार चुके हैं. सरफराज अहमद और वहाब रियाज के प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान को कल के मुकाबले में 41 रनों से हार मिली. नहीं तो टीम इससे भी बुरा हारती. क्योंकि यही दोनों बल्लेबाज अंत तक खेले. अब टीम प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर चली गई है.

हार पर इमाम ने कहा कि, ” ओल्ट ट्रैफर्ड पर होने वाला मुकाबला हमारे लिए काफी अहम होगा जहां हमारी जीत पर निर्भर करेगा कि हम अगले राउंड में जा पाएंगे या नहीं. हां हमारा एक मैच बारिश की वजह से जरूर खराब हुआ है लेकिन इसके बाद अब हमारे सभी मैच बेहद जरूरी है.”

बता दें कि मैनचेस्टर में पाकिस्तान के कई फैंस हैं तो मैं उस मैच के लिए काफी उत्साहित हूं. वो एक प्रेशर वाला मैच होगा. क्योंकि हमेशा से ही भारत और पाकिस्तान के मैच बेहद रोमांचक हुए हैं.

बता दें कि इमाम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 75 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली थी तो वहीं मोहम्मद हफीज के साथ एक बेहतरीन साझेदारी भी की.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch