Friday , April 19 2024

Watch World Cup 2019: भारत-न्यूज़ीलैंड मैच में बारिश के बीच फैंस ने युवराज को किया याद

भारतीय समयानुसार भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जाने वाले विश्वकप 2019 का मैच लगभग 4 घंटे बाद भी शुरु नहीं हो सका है. इसके पीछे की वजह है नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर लगातार हो रही बारिश. हर बढ़ते मिनट के साथ-साथ मैच होने की संभावनाएं लगभग कम होती जा रही हैं.

हालांकि फैंस को अब भी बेसब्री से इंतज़ार है कि अब भी भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच मैच खेला जाएगा. और उन्हें एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा.

लेकिन नॉटिंघम से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस भारत-न्यूज़ीलैंड मैच भूलकर युवराज सिंह की यादों में खो गए हैं. जी हां, टीम इंडिया के इस विश्वकप हीरो ने तीन दिन पहले ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. लेकिन युवराज सिंह के क्रिकेट के मैदान पर फैंस हमेशा रहेंगे.

आईसीसी ने सोशल मीडिया पर अपने क्रिकेट वर्ल्डकप के पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इंग्लैंड में मौजूद भारतीय फैंस युवराज सिंह की तारीफ कर रहे हैं और उनके संघर्ष को भी सलाम करते नज़र आ रहे हैं.

युवराज सिंह का एक नन्हा फैन तो युवराज के छह छक्कों वाले बैनर के साथ मैदान पर पहुंचा.

आइये देखें ये वीडियो:

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch