Sunday , May 19 2024

शर्मनाक : कांग्रेसी नेता का बीच सड़क महिला पर अत्‍याचार, वो चीखती रही शख्‍स लात-बेल्‍ट बरसाता रहा

एक मह‍िला को द‍िन-दहाड़े घर से खींचकर बाहर न‍िकाला जाता है और फ‍िर सड़क पर लाकर बेल्ट और लात-घूंसों से प‍िटाई की जाती है. उसे बचाने आई मह‍िला को भी पीटा जाता है. सरेआम सड़क पर पीटने वाला शख्स कांग्रेस का एक नेता था. मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है. यह घटना शुक्रवार को पंजाब के मुक्तसर शहर में घटी. सोशल मीड‍िया पर इस घटना का वीड‍ियो वायरल हो गया.

बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता, देखें तस्वीरें

मुक्तसर शहर में दिनदहाड़े घर से खींच कर दो महिलाओं को सड़क पर लाकर पीटने की वारदात ने शहर को ह‍िलाकर रख द‍िया है. इस घटना का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल होते ही इसका व‍िरोध होने लगा.बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता, देखें तस्वीरें

मामला कथित पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वीड‍ियो पोस्ट होते ही अब बवाल मच गया है. घटना का वीडियो महिला के नौ साल के बेटे ने बनाया था. मुक्तसर में कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई सन्नी ने गुंडों के साथ मिलकर एक महिला की बुरी तरह पिटाई की. वह महिला से कर्ज वसूलने के बाद 23 हजार रुपए अलग से मांग रहा था.बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता, देखें तस्वीरें

वह दो महिलाओं को घर से खींच कर सड़क पर लाता है और जमकर लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई करता है.
बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता, देखें तस्वीरें
पीटने वाला शख्स कबाड़ की दुकान चलाता है और थोड़े से उधार दिए पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों महिलाओं को घर से पकड़ कर खींच सड़क पर लाता देख रहा है अपने साथियों समेत तीन चार लोग बहुत जबरदस्त पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.
बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता, देखें तस्वीरें
मह‍िला को गंभीर जख्मी हालत में सिविल अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch