Monday , July 22 2024

भारत vs पाकिस्तान मैच से पहले मटरगस्ती करते दिखे सबसे बड़े फैंस

रविवार को क्रिकेट विश्व कप महामुकाबला होना है और खिलाड़ियों  के साथ-साथ दोनों ही देशों के प्रशंसक भी तैयार हो गए हैं और बस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि यह मैच जल्द से जल्द शुरू हो. गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड का मैच बरसात की वजह से नहीं हो सका था तब से  लगातार सभी लोग बस यही प्रार्थना कर रहे हैं कि बारिश की वजह से मैच बाधित न हो. पूरे विश्व को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. विश्व कप इंग्लैंड में हो रहा है,लेकिन क्रिकेट के फैंस अपनी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए हर मैच में पहुंच रहे हैं.

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि भारत और पाकिस्तान के मैच में स्टेडियम खचा खच भरा रहेगा और इसमें क्रिकेट का पूरा रोमांच देखने को मिलेगा. भारतीय क्रिकेट टीम और सचिन तेंदुलकर के जाने-माने प्रशंसक सुधीर कुमार गौतम वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के मैच में टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए  मैनचेस्टर पहुंच गए हैं. दूसरी तरफ चाचा के नाम से प्रख्यात पाकिस्तानी प्रशंसक अब्दुल जलील भी अपनी टीम को चियर करने के लिए मैंनचेस्टर पहुंच गए हैं. जहां एक ओर इस महामुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों के बीच टेंशन बनी हुई है वहीं क्रिकेट के सबसे बड़े फैन्स खेल के साथ- साथ दोस्ती का भी पैगाम दे रहे हैं.

Cricket World Cup

@cricketworldcup

Getting ready for Sunday…

776 people are talking about this

इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस में इतना क्रेज है कि 60 हजार रुपए तक में एक टिकट बिके हैं. दुनियाभर के क्रिकेट फैंस इस मैच में दोनों दोनों टीमों की तरफ से पूरी जोर आजमाइश की उम्मीद लगाए हैं. आपको बता दें कि 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने से इन्कार कर दिया था उसके बाद से यह दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंट में ही साथ दिखती हैं. दोनों ही टीमों के प्रशंसक अपनी टीम को ज्यादा मजबूत बता रहे हैं और वे मैच में एक दूसरे को देखने की बात भी कर रहे हैं. अब यह तो रविवार को ही सामने आएगा कि कौन ज्यादा अच्छा खेल दिखाती है, लेकिन यह बात जरूर है कि क्रिकेट विश्व कप में इससे बड़ा मैच नहीं हो सकता.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch