Friday , April 26 2024

जेपी नड्डा होंगे BJP के कार्यकारी अध्यक्ष, दिसंबर तक पद पर बने रहेंगे अमित शाह

नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का फैसला लिया गया है. जेपी नड्डा की बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर नियुक्ति के बाद मोदी सरकार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मीडिया को इसकी जानकारी दी. राजनाथ सिंह ने कहा कि जेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया है. वहीं, जानकारी के अनुसार, गृह मंत्री अमित शाह दिसंबर तक बीजेपी अध्यक्ष के पद पर बने रहेंगे.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Delhi: Senior BJP leaders present bouquets to JP Nadda at the BJP Parliamentary Board meeting being held at the BJP headquarters.

84 people are talking about this
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी ने अमित शाह के नेतृत्व में कई चुनाव जीते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा गृह मंत्रालय का कार्यभार मिलने के बाद अमित शाह ने खुद ही कहा था कि बीजेपी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी किसी अन्य को दे दी जानी चाहिए. सिंह ने कहा कि बीजेपी संसदीय बोर्ड ने जेपी नड्डा को कार्यकारी अध्यक्ष चुनाव है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch