Wednesday , April 24 2024

गिरफ्तारी के डर से मेहुल चौकसी ने बनाया बहाना, कहा- मैं भागा नहीं, ट्रीटमेंट के लिए आया

नई दिल्ली। भगोड़ा कारोबारी मेहुल चौकसी ने मुंबई हाईकोर्ट में एक एफिडेविट जमा किया है, जिसमें उसने कहा है कि वह देश छोड़कर भागा नहीं है, बल्कि मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से उसने देश छोड़ा है. साथ में उसने अपनी बीमारी को लेकर मेडिकल हिस्ट्री भी जमा किया है.

एफिडेविट के मुताबिक, फिलहाल वह एंटीगुआ में रह रहा है. उसने कहा कि वह जांच में सहयोग करना चाहता है. उसने कहा कि अगर कोर्ट चाहती है तो जांच अधिकारी एंटीगुआ आ सकते हैं, मैं सहयोग करने के लिए तैयार हूं.

साथ में उसने यह भी कहा कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल कोर्ट और जांच अधिकारी के सामने पेश होना चाहता है. उसने ED और CBI के उस दावों को भी खारिज किया जिसमें कहा जाता है कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. उसने साफ-साफ कहा है कि मेडिकल कंडीशन ऐसी है कि वह एंटीगुआ से बाहर नहीं जा सकता है. लेकिन, वे यहां आकर मुझसे पूछताछ कर सकते हैं. मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार हूं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch