Tuesday , July 23 2024

डॉग यूनिट वाले राहुल गांधी के ट्वीट पर बीजेपी हुई हमलावर, अमित शाह-राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने घेरा

नई दिल्ली।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सेना की ‘डॉग यूनिट’ के योग कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हुए सरकार पर तंज किया, हालांकि अब एक के बाद एक बीजेपी नेता उनपर हमलावर हो गए हैं. बीजेपी के कई शिर्ष नेताओं ने राहुल गांधी पर सुरक्षाबलों का अपमान करने का आरोप लगाया. बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी के तहत नया भारत बना है और राहुल गांधी के ट्वीट से खुलासा होता है कि उनके तहत नयी कांग्रेस बनी है.

किसने क्या कहा

गृहमंत्री अमित शाह

राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसे सुरक्षाबलों का अपमान बताया. शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस में सिर्फ नकारात्मकता बची है. आज यही नकारात्मका तीन तलाक बिल के संबंध में दिखाई दी. बाद में उन्होंने योग दिवस का मजाक उड़ाया और सेना का अपमान किया. उम्मीद करता हूं कि सकारात्मका लौटेगी. इससे ही सबसे बडी चुनौती से निपटने में मदद मिल सकती है.”

Amit Shah

@AmitShah

Congress stands for negativity.

Today, their negativity was seen in their clear support to the medieval practice of Triple Talaq. Now, they mock Yoga Day and insult our forces (yet again!)

Hoping the spirit of positivity will prevail. It can help overcome toughest challenges. https://twitter.com/rahulgandhi/status/1142019983485988864 

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

New India.

View image on Twitter
View image on Twitter
8,163 people are talking about this
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, ”राहुल गांधी जी आपके पूरे सम्मान के साथ बताना चाहता हूं कि ये भारतीय सेना के अहम सदस्य हैं. देश की सुरक्षा में इनका अहम योगदान होता है. जब कोई हमारी सेना का अपमान करता है तो यही प्रार्थना की जा सकती है कि हे भगवान सद्बुद्धि दे.”

 

Rajnath Singh

@rajnathsingh

With due respect to you, @RahulGandhi Ji, these are proud members of the Indian Army and they contribute to the safety of our nation.

जब कोई बार-बार हमारी सेना का अपमान करता है तो यही प्रार्थना की जा सकती है कि हे भगवान सद्बुद्धि दे! https://twitter.com/rahulgandhi/status/1142019983485988864 

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

New India.

View image on Twitter
View image on Twitter
8,480 people are talking about this
अन्य बीजेपी नेताओं ने भी साधा है निशाना

संबित पात्रा

राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर बीजेपी के अन्य नेता भी उनकी आलोचना करते दिखे. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा के जरिए राहुल गांधी के इस ट्वीट पर जवाब दिया गया है. उन्होंने ट्वीट किया-हर डॉग सिर्फ एक पीडी नहीं है जो केवल गांधी परिवार के लिए ट्वीट करे. ये सिर्फ डॉग्स नहीं हैं. ये वो हैं जो हमारे भारत के लिए लड़ते हैं. उन्हें सलाम”

 

Sambit Patra

@sambitswaraj

New India indeed
…but Same/Shame Rahul..disrespects India..India’s tradition..India’s Army ..@RahulGandhi ji ..every Dog is not just a PIDI who tweets only for the Gandhi family Scion
These are just not Dogs Sir ..they are those who fight for OUR INDIA ..Salute them!! https://twitter.com/rahulgandhi/status/1142019983485988864 

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

New India.

View image on Twitter
View image on Twitter
4,733 people are talking about this
प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ट्वीट पर जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘जब अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस कर रहे हैं तब इस तरह का कांग्रेस के जरिए ट्वीट करना कांग्रेस की मानसिकता, उनकी हताशा और जनता से कितने कटे हैं यह दर्शाता है. इसीलिए इस पर कोई ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं. हर कोई अपने लेवल पर सही कमेंट करता है.’

किरण रिजिजू
इसके अलावा किरण रिजिजू ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

क्या कहा था राहुल गांधी ने

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

New India.

View image on TwitterView image on Twitter
29.7K people are talking about this
दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव अभियान के दौरान अपने भाषणों में ‘न्यू इंडिया’ का जिक्र करते रहे हैं जिनसे उनका संदर्भ बदलते भारत की तस्वीर से रहा है. राहुल गांधी, पीएम मोदी की ‘न्यू इंडिया’ को लेकर ही आज ट्वीट किया. राहुल गांधी ने एक तस्वीर ट्वीट कर योग दिवस का मजाक उड़ाया है. राहुल गांधी ने आर्मी डॉग यूनिट की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जवानों के साथ कुत्ते भी योग करते हुए दिख रहे हैं. राहुल ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है ‘न्यू इंडिया’. राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी हो रही है.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch